पीलीभीत : सिद्ध बाबा मेला में शामिल होने जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, किशोर की मौत

एक दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

रिछौला पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई दुर्घटना

भास्कर ब्यूरो
पीलीभीत।
पीटीआर के जंगल में स्थित सिद्ध बाबा के मेला में शामिल होने जा रही एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में एक मासूम की जान गई जबकि 1 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

सुबह करीब 9ः00 बजे नवाबगंज बरेली के गांव सैदपुर से ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 40-50 लोग सवार होकर पीलीभीत के जंगल में प्रसिद्ध धार्मिक स्थल सिद्ध बाबा के लिए पहुंच रहे थे, हवा में फर्राटा भर रही ट्रैक्टर ट्राली रिछौला पुलिस चौकी से आगे निकल कर सामने चल रहे दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के फेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पीटीआर की खाई में पलटी ट्रॉली पर सवार लोग एक झटके में जमीन पर बिखर गए और चीख-पुकार का माहौल बन गया।

ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बमुश्किल निकाला गया और उन्हें पुलिस ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में एक किशोर अरुण कुमार की मौत हो गई जबकि दुर्घटना में दर्जनों लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना की खबर के बाद मौके पर पहुंचे एसआई आदित्य कुमार ने राहगीरों की मदद से सपना, भूप राम, शुभम, चंद्र कली, भगवान दास, किशनपाल के साथ पार्वती देवी को अस्पताल में भर्ती कराया है। दुर्घटना के बाद घायलों के परिजनों को खबर दे दी गई है। थाना गजरौला के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Back to top button