मदर्स डे पर सलमान खान ने अपने दूसरे गाने ‘तेरे बिना’ का टीजर किया रिलीज-देखे ये रोमांटिक VIDEO

मदर्स डे पर सलमान खान ने अपने दूसरे गाने ‘तेरे बिना’ का टीजर रिलीज किया। लॉकडाउन के दौरान हाल ही में सलमान खान ने अपना पहला गाना ‘प्यार करो ना’ रिलीज किया था। रोमांटिक गाना ‘तेरे बिना’ 12 मई को रिलीज होगा। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज है और इस गाने को सलमान ने गाया है। सलमान खान ने ट्विटर पर इस गाने का टीजर रिलीज करते हुए लिखा-‘तेरे बिना…सभी माताओं को हैप्पी मदर्स डे।’ साथ ही सलमान ने जैकलीन, अजय भाटिया, शब्बीर अहमद को भी टैग किया।

इन दिनों सलमान खान अपने फॉर्महाउस पर हैं, जहां उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। ‘तेरे बिना’ को सलमान ने निर्देशित भी किया है। गीत शब्बीर अहमद के हैं और इसे अजय भाटिया ने संगीतबद्ध किया है। इस गाने को सलमान के फार्महाउस में शूट किया गया है। सलमान और जैकलीन शहर के हलचल से दूर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। टीजर अंत में जैकलीन और सलमान डेट पर है और दोनों को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। ‘तेरे बिना’ का टीजर सलमान के घुड़सवारी से शुरू होता है। गाने में जैकलीन काफी खूबसूरत लग रही है। टीजर में सलमान और जैकलीन के कुछ शानदार पलों को दिखाया गया है। गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
वहीं सलमान खान लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस का लोगो भी अपनी ट्विटर अकाउंट पर लगा ली है। सलमान खान फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में जल्द नजर आएंगे।

Back to top button
E-Paper