Birthday Special : जान‍िए क्‍या कहती है सोनम कपूर की कुंडली

सोनम कपूर की फ‍िल्‍म ‘वीरे दी वेड‍िंग’ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कर‍िश्‍मा कर रही है। सोनम कपूर की कुंडली कहती है क‍ि आने वाले वक्‍त में उनकी फ‍िल्‍में सफलताओं की ऊंचाईयां छूएंगी, वहीं जीवन में अपार खुश‍ियां आएंगी।

अभिनेत्री सोनम कपूर का जन्म 09 जून 1985 को सिंह लग्न और कुंभ राशि में हुआ था। द्वितीय भाव में केतु और शनि, खष्ठम् में गुरु, चन्द्रमा सप्तम, राहु और शुक्र मेष राशि का होकर नवम भाव में, बुध और सूर्य वृष राशि का होकर दशम भाव में और मंगल एकादश भाव में स्थित है।

लग्नेश सूर्य का कर्म भाव में होना इनको कर्मयोगी बताता है। सूर्य पिता का कारक ग्रह है। पिता अपनी इस बेटी को बहुत मानते हैं और इसके भविष्य को लेकर बहुत विचार करते हैं। वर्तमान में शनि का धनु में होना शुभ है। गुरुका तुला में चंद्र गोचर भाग्य भाव में जाकर इनको वर्तमान में बहुत प्रबल भाग्योदय के साथ इनका दामपत्य जीवन सुखी करेगा।

सप्तम चन्द्रमा और नवम् शुक्र सोनम कपूर को धनी ,सुंदर और विश्वासपात्र जीवन साथी दिया। इनका दामपत्य जीवन तो सुखी रहेगा ही। विदेश में आवास भी होगा। इनको पति का प्रेम प्राप्त होगा।विवाह के बाद शुक्र भाग्योदय में वृद्धि करेगा।

अंक ज्योतिष से 33वां जन्म दिन का योग 6 है। जन्मांक 9 है। 33 के अंक का संयुक्त प्रभाव भी इस वर्ष इनको खूब सफलता देगा। 3 और 3 गुरु प्लस गुरु अर्थात यह वर्ष गुरु के प्रभाव के कारण धन, पद, प्रतिष्ठा और ऐश्वर्य वृद्धि करेगा। इनको पति का सहयोग प्राप्त होगा। पति भी पत्नी के कार्य में रूचि लेते हुए फ़िल्म व्यवसाय में आ सकते हैं। गुरु धन, पुत्र, यश और प्रतिष्ठा का कारक ग्रह है।

जन्मकुंडली के गोचर के अनुसार शनि का धनु में गोचर बहुत शुभ है। धनु भी बृहस्पति की राशि है। यह वर्ष कुछ नया करने का है। कई नए फ़िल्मी प्रोजेक्ट पे सोनम काम करेंगी। गुरु का तुला में होना इनके फ़िल्मी करियर को और अच्छा बनाएगा।

राहु और केतु का गोचर कोई नुक्सान नहीं कर पायेगा। गुरु और शनि पूरे वर्ष इनको देश विदेश की खूब यात्रा करवाएगा। सोनम का यह जन्मदिन पूरे वर्ष इनके जीवन को खुशियों से भर देगा। उनका फ़िल्मी सफ़र जारी रहेगा ।

Back to top button
E-Paper