VIDEO: बिहार में केरल से लौटे प्रवासी मजदूरों पर पुलिस का लाठीचार्ज, श्रमिक बोले- खाने को पैसे नहीं हैं किराया कहां से दें

पटना:  बिहार के कटिहार में केरल से आए श्रमिक स्पेशल ट्रेन के यात्रियों पर लाठी चार्ज की घटना सामने आई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि केरल से आए यात्रियों ने कटिहार जंक्शन पर उतरने के बाद अन्य जिलों में जाने के लिए बस सेवा उपलब्ध नहीं होने पर जमकर हंगामा मचाया. यात्रियों ने हंगामा मचाते हुए जीआरपी चौक को जाम कर दिया. चौक पर जाम की स्थिति में पुलिस को भीड़ को नियंत्रण करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा.

कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के जीआरपी चौक के पास मजदूर स्पेशल ट्रेन के यात्रियों ने आगे के सफर के लिए बस सेवा बंद कर दिए जाने की सूचना पाकर जमकर हंगामा मचाया, जिसके बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है और वरीय पदाधिकारी बस की व्यवस्था करने की आश्वासन दे रहे हैं.

केरल से आए एक प्रवासी मजदूर का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान हम लोग दो महीना तक फंसे हुए थे. दो महीना हम लोग किसी तरह काट लिए और अब यहां पहुंचने के बाद अपने घर जाने के लिए पैसा नहीं है. खाने तक के लिए जब पैसे नहीं है तो बस के लिए पैसा कहां से देंगे.

Back to top button
E-Paper