MP : महिला नेता की दबंगई, मंच पर पंचायत अधिकारी को जड़े थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

एक पंचायत महिला जनप्रतिनिधि के पंचायत अधिकारी को थप्पड़ मारने की घटना सामने आई है। महिला जनप्रतिनिधि ने मंच पर ही सबके सामने अधिकारी को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। यह घटना एक सरकारी कार्यक्रम की बताई जा रही है।

डिंडोरी : MP के डिंडोरी जिले में पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजीता परस्ते ने मुख्य जनपद पंचायत अधिकारी राजेंद्र पालनपुरे को मंच पर सरेआम गाल लाल कर दिए । पालनपुरे की शिकायत पर परस्ते के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन ने इस बारे में बताया कि करंजिया जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष रंजीता का बुधवार को वहां आयोजित सरकारी कार्यक्रम के दौरान जनपद पंचायत के सीईओ पालनपुरे से कुछ विवाद हुआ और उनसे अभद्रता करते हुए मारपीट की।

पालनपुरे ने थाने में शिकायत दर्ज 

इस पर पालनपुरे ने थाने में शिकायत दी गई जिस पर परस्ते के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। वहीं रंजीता का कहना है कि उन्हें उच्च न्यायालय से स्थगन मिला हुआ है, वे अब भी जनपद पंचायत अध्यक्ष हैं। उसके बाद भी उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया। इस पर उन्होंने सीईओ से संपर्क किया तो उन्होंने ठीक तरह से जवाब नहीं दिया, जिससे यह स्थिति बनी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो 

घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की बात भी कही गई है, जिसमें कथित तौर पर महिला जनप्रतिनिधि पहले पालनपुरे से जिरह कर रही हैं, उसके बाद पालनपुरे जैसे ही कुर्सी से उठकर जाने लगते हैं, वह महिला उनकी कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारना शुरू कर देती है।

देखे VIDEO 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ 

गौरतलब है कि यह इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है। अक्सर जनप्रतिनधियों के इस तरह की बदसलूकियां करने की खबरें सामने आती रहती हैं। पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ नेताओं के अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के वीडियो इससे पहले भी कई बार वायरल हो चुके हैं।

Back to top button
E-Paper