पहली बार गर्लफ्रेंड ने बुलाया घर, जब पहुंचा तो बोला- यहां तो तुम्हारी मम्मी संग बनाए थे संबंध

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. इस केस को भी आप इसी कटेगरी में रख सकते हैं. ये मामला ऑनलाइन डेटिंग का है. हुआ कुछ ऐसा कि टिंडर पर मैच होने के बाद एक लड़की युवक की प्रेमिका बन गई. प्रेमिका ने अपने प्रेमी को अपने घरवालो से मिलने के लिए बुलाया. लेकिन आगे की सच्चाई ने प्रेमिका के होश उड़ा दिए

दरअसल लडकी के प्रेमी ने कुछ समय पहले करीब 40 साल की महिला के साथ डेट किया था. दोनों की मुलाकात एक बार में हुई थी. कुछ वक्त के लिए दोनों के बीच संबंध रहे थे.

फिर कुछ महीनो बाद युवक टिंडर पर एक 19 साल की लड़की से मिला और दोनों के बीच प्यार का रिश्ता शुरू हो गया. दोनों के बीच संबंध इतने अच्छे हो गए कि लड़की ने उस लड़के  को घरवालो से मिलने के लिए बुला लिया.

लेकिन लड़की के घर के पास पहुंचने पर प्रेमी  हैरान रह गया. यह वहीं घर था जहां पहले वह गर्लफ्रेंड की मां के साथ आ चुका था. हैरान युवक ने आखिरकार गर्लफ्रेंड को पूरी बात बता दी.

शुरुआत में गर्लफ्रेंड को लगा कि वह मजाक कर रहा है. लेकिन युवक ने उसकी मां का नाम भी बता दिया. इस घटना के बाद युवक का टिंडर पर मिली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया.

उसने सोशल साइट Reddit पर बिना अपना नाम बताए पूरी घटना शेयर की .

Back to top button
E-Paper