जौनपुर: स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा थप्पड़, घराती-बराती भिड़े, जयमाला के दौरान जमकर हुआ बवाल

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जयमाल के दौरान स्टेज पर थप्पड़ की आवाज से सन्नाटा पसर गया। यह थप्पड़ किसी और ने नहीं बल्कि दूल्हे ने ही दुल्लहन को जड़ दिया। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। जनाती-बराती आमने सामने हो गए।

जमकर हुई मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं। मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द गांव में बृहस्पतिवार रात विवाह समारोह के दौरान का है। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी की गईं।

खुर्द चौकी के एक गांव में बृहस्पतिवार 10 जून की रात पवांरा थाना क्षेत्र के शाहपुर टिकरा गांव से बरात आई थी। घरातियों ने बरातियों की खूब आवभगत की। द्वारपूजा के बाद जयमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे। इसी दौरान एक बराती नशे में धुत होकर स्टेज पर चढ़ गया।

घरातियों ने इसका विरोध किया। बात न मानने पर उसकी पिटाई भी कर दी। बराती का अपमान दूल्हे को नागवार लगा और उसने स्टेज पर दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद तो घराती-बराती भिड़ गए। दोनों पक्षों में लात-घूंसे चलने लगे। सूचना पाकर 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में एसओ राणा प्रताप यादव भी पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह स्थिति संभाली।

दोनों पक्षों की तरफ के लोगों को बुलाकर समझौता कराया। बाद में पुलिस की मौजूदगी में विवाह की रस्में पूरी की गईं। थानाध्यक्ष राणाप्रताप यादव का कहना है कि घराती-बराती भिड़ गए थे। समय से पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्ष में समझौते के बाद शादी संपन्न हुई। किसी पक्ष ने भी इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें