बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे पर गैंगरेप का केस, पीड़ित महिला ने कहा- वीडियो कॉल के जरिए अश्लील बातें करते थे

उत्तर प्रदेश में भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ रेस का केस दर्ज किया गया है। यह केस जिले के गोपी गंज कोतवाली में दर्ज हुआ है। वाराणसी की युवती ने धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मामला दर्ज कराया है। विजय मिश्रा हालांकि फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं।

जानकारी के अनुसार, गोपी गंज कोतवाली में युवती ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 2014 में चुनाव के दौरान एक कार्यक्रम में विधायक विजय मिश्रा ने उसको भदोही बुलाया था। धानापुर में अपने आवास पर कार्यक्रम के बाद विधायक विजय मिश्रा ने उसके साथ रेप किया। उसके बाद कई बार डरा धमका कर विधायक ने कई शहरों में रेप किया। युवती का आरोप है कि विधायक के घर से उसको वाराणसी छोड़ने के दौरान कार में विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा और उनके रिश्तेदार विकास मिश्रा ने भी रेप किया।

वीडियो कॉल कर अश्लील बातें करते थे विधायक- पीड़िता

युवती का कहना है कि विधायक आए दिन उसको वीडियो कॉल करते थे और उससे अश्लील बातें करते थे। उसको लगातार डराया धमकाया जा रहा था। जिसकी वजह से वह अभी तक सामने नहीं आ सकी थी। जिसने विधायक विजय मिश्रा पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है वह वाराणसी की रहने वाली है। वर्तमान में वह मुंबई में रहती। वह एक सिंगर है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने गोपी गंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके रिश्तेदार विकास मिश्रा पर धारा 376 डी ,342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्हाट्सएप कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट भी युवती की तरफ से उपलब्ध कराए गए हैं। जिसमे विधायक न्यूड होकर बाते करते थे और अश्लील तस्वीरें भी भेजते थे। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

विजय मिश्रा ने योगी सरकार पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप

विजय मिश्रा ने यह भी कहा था कि उत्तर प्रदेश की सरकार केंद्र की मोदी सरकार को कमजोर करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अब अगर उनकी हत्या भी हो जाएगी तो लोग जाग चुके हैं, वे योगी सरकार को हटाकर ही दम लेंगे।

विजय मिश्रा कहा, ‘यूपी में जाति विशेष की सरकार है और इलाके के अपराधियों से सांठ-गांठ कर मेरी हत्या की साजिश की जा रही है। अभी भी मेरी जान को खतरा है। यूपी की सरकार केंद्र सरकार को कमजोर कर रही है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ साजिश हो रही है।’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें