यूपी : फिर से कोरोना लॉकडाउन की आहट, गोरखपुर समेत पूर्वांचल की बसों के लिए मारामारी-देखें VIDEO

कानपुर। फिर से कोरोना लॉकडाउन की आहट से कानपुर महानगर के झकरकटी इंटरस्टेट बस अड्डे पर हड़कंप और अफरातफरी की स्थिति। शुक्रवार रात को घर लौटने को उमड़ा यात्रियों और अप्रवासियों का हुजूम। बसों में सवार होने के लिए मची मारामारी। कानपुर के विशाल झकरकटी बस अड्डे पर व्यवस्थाएं और सोशल डिस्टेंसिंग समेत कोविड प्रोटोकॉल ध्वस्त। रोडवेज अधिकारी और पुलिस सिरे से नदारद। भारी भीड़ और बसों को अपने हाल पर छोड़ गायब हुये जिम्मेदार। एआरएम व अन्य अधिकारियों के कमरों पर शाम 7 बजे से पहले ही पड़ गये ताले। अफरातफरी बढ़ने के डर से अव्यवस्था के बीच हजारों यात्रियों और बस अड्डा छोड़ गायब हुआ पुलिस-प्रशासन भी। जिम्मेदारियों से किया किनारा।

https://youtu.be/b9fs96w1pHU

पूर्वांचल की ओर जाने वाली बसों के लिए मची होड़। गोरखपुर की बसों के लिए अप्रवासी छात्रों और कामगारों का बस अड्डे पर भारी जमावड़ा। कम पड़ रही बसें। खत्म नहीं हो रहा सिकड़ों यात्रिओं का इन्तज़ार।
बता दें की कोरोना के तेज प्रसार के कारण प्रदेश सरकार द्वारा पहले रात के कर्फ्यू में 3 घंटे की बढ़ोतरी, फिर शुक्रवार दोपहर को संडे को भी लॉक डाउन की घोषणा से अचानक लोगों के बीच बेचैनी बढ़ी और अप्रवासी अपने गृह जनपदों की ओर दौड़ पड़े।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें