नेशनल सिनेमा डे पर रु99 में देख सकेंगे अपनी फेवरेट मूवी, जय गणेशा हुआ रिलीज

फ्यूचरिस्टिक साई-फाई पर आधारित फिल्म गणपत के अब तक पोस्टर्स-टीजर और ट्रेलर मेकर्स जारी कर चुके हैं। इस फिल्म के पहले गाने हम आए हैं के बाद अब मेकर्स ने गणपत का दूसरा गाना जय गणेशा रिलीज कर दिया है। इसके अलावा नेशनल सिनेमा डे भारी छूट की वजह से लगातार चर्चा बटोर रहा है।

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी ‘हीरोपंती’ के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार है। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’ में दोनों बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। फ्यूचरिस्टिक साई-फाई पर आधारित इस फिल्म के अब तक पोस्टर्स-टीजर और ट्रेलर मेकर्स दर्शकों के सामने परोस चुके हैं। इस फिल्म के पहले गाने ‘हम आए हैं’ के बाद अब मेकर्स ने ‘गणपत’ का दूसरा गाना ‘जय गणेशा’ रिलीज कर दिया है। इसके अलावा नेशनल सिनेमा डे पर दर्शकों को भारी छूट दी जा रही है।

नेशनल सिनेमा डे पर 99 रुपये में देखें फिल्म

नेशनल सिनेमा डे एक बार फिर लौट आया है। बीते साल पहली दफा इस खास दिन को सेलिब्रेट किया गया था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) साल 2023 में भी नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट करने जा रहा है। देशभर के सभी थिएटर्स में इस खास दिन पर टिकटों के दाम गिराकर बेहद कम कर दिए जाएंगे। इसका मतलब है जेब पर बिना बोझ डाले लोग अपनी पसंद की फिल्में देख पाएंगे

गणपत का नया गाना ‘जय गणेश’ रिलीज

टाइगर श्रॉफ की गणपत जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर के बाद हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके रोमांच ने फैंस और दर्शकों के एक्साइटमेंट को नए स्तर पर पहुंचा दिया है। इस बीच अब 12 अक्टूबर को गणपत का नया गाना ‘जय गणेश’ रिलीज किया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर मिशन रानीगंज की हालत खराब

अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से हिट फिल्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं। साल 2023 में तो उन्हें अब तक एक हिट फिल्म नसीब नहीं हुई है। मिशन रानीगंज से एक्टर को काफी उम्मीदे थी, लेकिन इस फिल्म की भी हालत कुछ ठीक नहीं लग रही है। मिशन रानीगंज बीते हफ्ते 6 अक्टूबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी सिर्फ 6 दिनों का सफर तय किया है। फिर भी बिजनेस गिरता चला जा रहा है। जबकि मुकाबले में कोई बड़ी फिल्म भी नहीं है।

सैन बहादुर से विक्की कौशल का नया पोस्टर आउट

एक्टर विक्की कौशल हाल ही में फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में नजर आए थे, जो पर्दे पर रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म फ्लॉप साबित हुई। अब एक्टर आने वाली मूवी ‘सैम बहादुर’ को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म से विक्की का नया पोस्टर रिलीज हुआ है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ ने पूरे किए 5 हफ्ते

शाह रुख खान की जवान साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस और शानदार परफॉर्मेंस ने फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बना दी है। यहां तक कि जवान ने शाह रुख खान की दूसरी ब्लॉकबस्टर पठान की भी छुट्टी कर दी। 6 सितंबर को रिलीज हुई जवान ने अब बॉक्स ऑफिस पर पांच हफ्तों का सफर पूरा कर लिया है। फिल्म पहले ही अपने छप्परफाड़ कलेक्शन के लिए चर्चा में बनी हुई है। इस बीच फिल्म ने अब शानदार 35 दिनों का सफर पूरा कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें