शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार सगे भाइयों को मारी टक्कर एक की मौत एक गंभीर घायल

शाहजहांपुर: जलालाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार को बरेली जलालाबाद नेशनल हाईवे पर स्थित कादरी कोल्ड स्टोरेज में आलू के काम मजदूरी कर शाम के समय साइकिल से घर लौट रहे दो सगे भाइयों को जलालाबाद की ओर से जा रहे अज्ञात ट्रक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए । वहीं सूचना पर पहुंची जलालाबाद पुलिस ने तत्काल दोनो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जलालाबाद पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बड़े भाई को मृत घोषित कर दिया और छोटे भाई को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जलालाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मालूपुर निवासी संजू उर्फ चंद्रपाल पुत्र राधे श्याम उम्र 40 बर्ष अपने छोटे भाई पिंटू के साथ कादरी कोल्ड स्टोरेज में आलू बीनने की मजदूरी रोज की तरह सोमवार को भी शाम को करीब पांच बजे अपने घर जाने के लिए कोल्ड स्टोरेज के बाहर निकला वहीं कटरा बेवर नेशनल हाईवे पर जलालाबाद की ओर से जा रहे

ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे साइकिल चालक संजू का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जलालाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने पीछे अपनी छ बेटियो एवम एक बेटे को रोता बिलखता हुआ छोड़ गया । घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें