बरेली: जुआ खेलते हुए पुलिस ने दो लोगों को दबोचा

सिरौली, बरेली। दीपावली का पर्व नजदीक आते ही जुए फड़ लगना शुरू हो गए पुलिस की एसे लोगों पर पैनी नजर बनाए हुए है। बुधवार को थाना सिरौली पुलिस ने दो जुआरियों को धर दबोचा।

जनपद बरेली में उच्च अधिकारियों द्वारा अवैध जुआ के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान के क्रम में बुधवार को थाना सिरौली पुलिस ने जुआ खेलते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में एक ने अपना नाम सुनील पुत्र नत्थूलाल ग्राम हरदासपुर तथा दूसरे ने मुकेश पुत्र अमरनाथ गांव बेल बोझी बताया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ अधिनियम के तहत आरोपियों पर मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बुधवार को मुखबिर की मिली सटीक सूचना पर थाना सिरौली पुलिस ने थाना सिरौली क्षेत्र के गांव हरदासपुर में जुआ खेलते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा तलाशी लेने पर दोनों आरोपियों पर 1900 तथा 52 ताश के पत्ते और एक अंगोछा व दो मोमबत्ती बरामद किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ एक्ट अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सत्यवीर सिंह,कांस्टेबल कपिल देवल, कांस्टेबल कृष्ण गोपाल मौजूद रहे।

थानाध्यक्ष प्रयागराज सिंह ने बताया कि हरदासपूर गांव से जुआ खेलते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर जुआ अधिनियम एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें