पुलिस वालो ने दी सांसद विधायकों को जुबान काटने की धमकी

andhra pradesh cop threatens abusive mps says be careful, will cut your tongue

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश धमकी देने का एक बड़ा मामला सामने आया है धमकी की भी किसी बदमाश ने नहीं दी बल्कि एक पुलिस निरीक्षक ने सत्तारूढ़ पार्टी के एक सांसद को जुबान काटने की धमकी दी है।सांसद पर निशाना साधते हुए पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि अगर वह पुलिस फोर्स का मनोबल गिराने की बात करेंगे तो उनकी जुबान काट दी जाएगी.

सांसद ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिसकर्मी को को चेतावनी दी है और उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई।मीडिया सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अनंतपुरम जिले में कादिरी के इंस्पेक्टर माधव ने टीडीपी सासंद पर निशाना साधते हुए धमकी दी, पुलिसकर्मी ने कथित तौर से कहा कि अगर निर्वाचित प्रतिनिधि (सांसद) पुलिस बल का मनोबल गिराने की बात करेंगे तो उनकी जुबान काट दी जाएगी।

इस पर नाराज टीडीपी सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और पुलिस इंस्पेक्टर को चुनौती देते हुए कहा कि वह अपनी जुबान कटवाने के लिए कहां आएं।

ताडिपत्री उपमंडल पुलिस अधिकारी विजय कुमार के अनुसार, बाद में सांसद ने निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। ताडिपत्री के पास इस सप्ताह एक गांव में एक झड़प की पृष्ठभूमि में ये बयान सामने आए हैं। रेड्डी ने पुलिस पर घटनास्थल से नपुंसकों की तरह भाग जाने तथा स्थिति को नियंत्रण में न ला पाने का आरोप लगाया था।

Back to top button
E-Paper