बिहार में कोरोना: क्वॉरेंटाइन सेंटर पर हुआ ‘बार बालाओं का नाच’, देखिए वीडियो

 बिहार   में एक क्वारंटीन सेंटर का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। ये वीडियो समस्तीपुर जिले में विभूतीपुर प्रखंड के देशरी कर्रख पंचायत के क्वारन्टीन सेंटर (quarantine centre) का बताया जा रहा है। क्वारंटीन सेंटर यहीं के उतक्रमित मध्य विद्यालय में बनाया गया है।

लॉकडाउन (lockdown 4.0) के जारी रहते यहां पर मजदूरों के मनोरंजन की बात कहकर बार बालाओं (bar dancers) का नाच ही करवा दिया गया। हालांकि बार बालाओं के डांस प्रोग्राम पर अब मामला गर्म होता दिख रहा है। केंद्र के एक प्रभारी शिक्षक के मुताबिक केंद्र के अंदर मजदूरों और स्थानीय जनप्रतिनिधि के सहयोग से डांस का ये प्रोग्राम रखा गया था। अहम बात ये है कि बाहर के राज्यों से आने वाले प्रवासियों के लिए बने क्वारंटीन सेंटर में किसी भी बाहरी के जाने पर रोक है।

ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि बाहर से बार बालाओं के साथ मनोरंजन का पूरा साजोसामान अंदर कैसे पहुंच गया। इधर वीडियो वायरल होते ही इस पर प्रशासन ने कार्रवाई करने का मन बना लिया है। समस्तीपुर जिले के एडिश्नल कलेक्टर के मुताबिक ‘हमने इस पर संज्ञान लिया है और कार्रवाई भी की जाएगी। हमने केंद्र में पहले से टीवी लगवा रखा है। प्रशासन बाहर से किसी भी तरह के मनोरंजन के लिए अनुमति नहीं देता है।’

देखिए वीडियो: 

Back to top button
E-Paper