साइकिल चलाने निकले “लालू ले लाल”, और हो गया ये हादसा, VIDEO वायरल

पटना : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पटना में साइकिल यात्रा निकाली, लेकिन कुछ ही दूरी पर उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह लड़खड़ाकर गिर गए. सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें उठाया उसके बाद फिर वह साइकिल यात्रा पर निकल पड़े.

साइकिल यात्रा पर निकले तेजप्रताप यादव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल महंगे हो गए हैं, इसलिए साइकिल चलाना ही सही विकल्प है. तेजप्रताप ने कहा कि साइकिल चलाने से फिटनेस भी बनी रहती है.

आरजेडी की साइकिल यात्रा के लिए लोगों से मांगा समर्थन
साइकिल यात्रा पर निकले तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के प्रस्तावित साइकिल यात्रा के लिए लोगों से समर्थन भी मांगा. लोगों से यात्रा में शामिल होने का निर्देश भी दिया. इस दौराना उन्होंने ‘बेटी बचाओ, एनडीए हटाओ’ का नारा भी दिया.

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में 28 जुलाई को आरजेडी साइकिल मार्च निकाल रही है. बुधवार को मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि राज्य में अपराधी बेलगाम हैं. सुखाड़ से किसान परेशान हैं. राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है इसलिए हम साइकिल मार्च निकालेंगे. यह साइकिल यात्रा गया के गांधी मैदान से शुरू होकर पटना तक आएगी.

इससे पहले आरेजडी नेता ने बुधवार को मुजफ्फरपुर पहुंचकर नीतीश सरकार पर कई सवाल खड़े किए. मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से सीबीआाई मांग करते हुए कहा कि वह डर रहे हैं. इस मामले से खुद को बचाने के लिए वह पीछे हट रहे हैं. और अब तक चुप्पी साध रखे हैं. बिहार में कई बालिका गृह में ऐसा मामला सामने आ रही है.

Back to top button
E-Paper