लखनऊ : बलरामपुर हॉस्पिटल में पर्चा बनवाने के दौरान तोडफ़ोड़

लखनऊ । बलरामपुर हॉस्पिटल के न्यू ओपीडी में सोमवार को उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया । जब दोपहर करीब 1:30 बजे एक युवक हॉस्पिटल पहुंचा और जबरन पर्चा बनाने की बात कहने लगा । जिसके बाद बताया जा रहा है, कि जब वहां पर बैठे आईटी सेल के कर्मचारी ने पर्चा बनाने से मना किया तब युवक ने आक्रोश में आकर उसने आईटी सेल में बनी पर्चा काउन्टर खिड़की कांच में तोडफ़ोड़ शुरु कर दिया । वहीं वहां पर मौजूद गार्डों ने किसी तरह माहौल को शांत कराते हुए उस युवक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दिया ।

वहीं सीनियर ऑपरेटर सोनू कुमार का कहना है कि एक युवक 1:00 बजे के बाद दिखाने आया था लेकिन देरी से आने के कारण उसका पर्चा नहीं बनाया गया ।

जिससे उसने आक्रोश में आईटी सेल में लगी कांच में तोडफ़ोड़ शुरु कर दी तभी जिससे उसके हाथ में गम्भीर चोट लग गई और वह लहूलुहान हो गया । जिसके बाद आईटी ने सिक्योरिटी को सूचना दिया वहीं मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी गार्डों ने उसे पकड़ कर मामला शांत कराया ।

बलरामपुर निदेशक ड़ॉ. राजीव लोचन ने बताया कि एक युवक द्वारा आईटी सेल में तोडफ़ोड़ की थी जिसमें वह घायल भी हो गया है । साथ ही कहा की उस युवक ने उस कांच को बदलवाने की बात कही है । इसी कारण उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है । अगर फिर भी उसने इस कांच को नहीं बदलवाया तो उस पर आगे की कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Back to top button
E-Paper