छिंदवाड़ा में लगे पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के लापता होने के पोस्टर

छिन्दवाड़ा । एक तरफ कोरोना का कहर जारी है वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ अपने क्षेत्र से लापता हैं। उनके गृह जिले छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम और क्षेत्रीय विधायक कमलनाथ और उनके सांसद बेटे के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं। मंगलवार को सुबह शहर के बाजारों में जगह-जगह यह पोस्टर लगे हुए दिखाई दिये, जिनमें उन्हें ढूंढकर लाने वाले को 21 हजार रुपये का इनाम देने का वादा भी किया गया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही छिंदवाड़ा में बीजेपी के कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ की गुमशुदगी की एक पोस्ट डाली थी। कहा गया था कि पूर्व सीएम और सांसद को ढूंढ़कर लाने वाले को 1100 रुपये इनाम दिया जाएगा। अब दोनों ही पार्टियों के बीच की राजनीतिक लड़ाई बाजारों में दिखने लगी है। छिंदवाड़ा के छोटी बाजार कलेक्ट्रेट परिसर में बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर कमलनाथ को ढूंढकर लाने वाले को 21 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।

पोस्टरों में लिखा है कि चिट्ठी न कोई संदेश, जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए..। पोस्टर में लिखा है कि छिंदवाड़ा के लापता विधायक और सांसद को संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है। इस पोस्टर में प्रकाशक की जगह पर समस्त मतदाता छिंदवाड़ा विधानसभा और छिंदवाड़ा लोकसभा का जिक्र किया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस द्वारा भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को खोजकर लाने वाले को भी इनाम दिये जाने की बात कही गई थी।

Back to top button
E-Paper