VIDEO : पिच पर लौटा ये खिलाड़ी, शानदार गेंदबाजी से जीता लोगो का दिल

नई दिल्लीः बीसीसीआई द्वारा आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंधित भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत लंबे समय बाद एक बार फिर पिच पर नजर आए। केरल का ये तेज गेंदबाज आखिरी बार सात साल पहले अप्रैल 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलता नजर आया था। उसके बाद हुए फिक्सिंग कांड ने उनके करियर पर एक दाग छोड़ा जिसको लेकर वो अभी तक बीसीसीआई से कानूनी जंग लड़ रहे हैं।

श्रीसंत इस बार एक लोकल क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर दिखाई दिए। उन्होंने गेंदबाजी भी की और शानदार अंदाज में की। वो पूरी तरह अपने पुराने अंदाज में गेंद को रफ्तार देते नजर आए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। एक में वो बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे में वो अपने पुराने आक्रामक अंदाज में तेज गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने एक विकेट लेकर भी सबका दिल जीता।

https://instagram.com/p/BmPfX1clrMb/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

https://instagram.com/p/BmPiaRFFiB1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

हाल ही में श्रीसंत ने वर्कआउट से जुड़ी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें फैंस उनके नए रूप को देखकर दंग रह गए थे। उन्होंने जिम में काफी समय बिताया और इसका नतीजा उनकी फिटनेस में भी दिखाई दिया।

sreesanth

 

sreesanth

श्रीसंत इन दिनों एक्टिंग में हाथ आजमा रहे हैं और फिलहाल वो अपनी आगामी फिल्म ‘केम्पेगोड़ा 2’ के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं। इससे पहले वो बॉलीवुड फिल्म अक्सर 2 में एक छोटे सा किरदार निभाते नजर आए थे। श्रीसंत को कुछ समय पहले केरला हाई कोर्ट ने घरेलू क्रिकेट में खेलने की छूट दे दी थी लेकिन बाद में बीसीसीआई ने अपने स्तर पर इस फैसले पर रोक लगा दी थी।

Back to top button
E-Paper