बिग बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर, आपके लिए जानना है जरूरी

नयी दिल्ली : सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 12 अब सिर्फ एक हफ्ता दूर रह गया है. गोवा में इसकी भव्य लॉन्चि‍ंग की गई है. वैसे इस बार कई बदलाव किए गए हैं, लेकिन एक अहम बदलाव हर बिग बॉस देखने वालों के लिए जानना जरूरी है.

ये बदलाव है कि अब वीकडेज में बिग बॉस रात 9 बजे आएगा, जबकि पहले ये रात 10.30 बजे आता था. कलर्स चैनल सीईओ राज नायक ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, इंडिया के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस का ये सीजन रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा.

‘बिग बॉस’ के अगले सीजन में 6 जोड़े भाग ले रहे हैं, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे. सलमान ने कहा, “शो में मजेदार जोड़ियां आएंगी और इससे भी मजेदार हमारी क्रिएटिव टीम के लोग हैं, जो कोशिश करेंगे कि जोड़ों का अलगाव हो. इसलिए जोड़ियां कितनी भी योजना बनाएं या खुसर-फुसर करें, उनके पास हर समय माइक्रोफोन भी रहेगा. सब कुछ सुना जा सकता है. वहां 24 घंटे कैमरे चलते हैं और उन पर निगरानी रखने वाले लोग तीन शिफ्टों में काम करते हैं.”

https://twitter.com/rajcheerfull/status/1037735951940894722

कटरीना के साथ किसी सह-मेजबान के होने के सवाल पर सलमान ने आईएएनएस से कहा था, “नहीं.” हालांकि, उन्होंने यह बात साझा की कि उनकी दोस्त और कई फिल्मों में उनके साथ काम कर चुकीं कटरीना कैफ इस शो की मेजबानी के बारे में क्या सोचती हैं.

‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘भारत’ में कटरीना के साथ फिर काम कर रहे सलमान ने कहा, “उन्होंने पूछा कि इस बार इसमें जोड़ियां हैं, मैंने कहा कि हां, तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह करना चाहिए. आप बिना तैयारी के करिए, मैं पटकथा के अनुसार करूंगी. पुरस्कार के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह बराबर बांट लेंगे.” ‘बिग बॉस’ के 12वें संस्करण का प्रसारण 16 सितंबर से ‘कलर्स’ चैनल पर होगा.

Back to top button
E-Paper