लॉकडाउन में SI का सिंघम स्टाइल, अजय देवगन की तरह स्टंट करते Video वायरल…

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 17 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) रखा है. पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. लोग घर पर हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी अभी भी फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं. वो उल्लंघन करने को सजा दे रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सब-इंस्पेक्टर (SI) ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

एमपी पुलिस (MP Police) के सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव (Manoj Yadav) का एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां वो अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ के टाइटल ट्रैक के साथ एक कार स्टंट करते दिख रहे हैं. पुलिस चौकी के प्रभारी को दो कारों पर एक साथ चलते और धूप के चश्मे पहने देखा जा सकता है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का मामला सागर आईजी अनिल शर्मा ने गंभीरता से लेते हुए दमोह पुलिस अधीक्षक को जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिए. जांच के बाद मामले में पुलिस अधीक्षक दमोह हेमंत चौहान ने की कार्रवाई. उन्होंने चौकी प्रभारी को लाइन अटैच कर 5 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. मनोज यादव का ये वीडियो सुबह ही वायरल हुआ था.

देखें Video:

उन्होंने अजय देवगन की तरह ये स्टंट किया है, अजय देवगन ने 1991 में फिल्म फूल और कांटे में बाइक पर ये स्टंट किया था. इसके अलावा उन्होंने ये स्टंट रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल में किया था और फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में दो घोड़ों पर किया था.

Back to top button
E-Paper