क्या अभी भी है चाचा-भतीजे में अनबन? आखिर क्यों बोली  शिवपाल सिंह ने अखिलेश पर ये बात 

उन्नाव: उन्नाव में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए पूर्व कैबिनेट मंत्री व अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि समाजवादी कुनबे में अब भी सब कुछ ठीकठाक नहीं है. अखिलेश से बातचीत से बात होती है कि नहीं के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनकी भतीजे से नहीं बल्कि पार्टी अध्यक्ष से बात होती है.

‘गठबंधन के लिए हुई मीटिंग में नहीं बुलाया गया’
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनकी जब भी बात होती है तो भतीजे से नहीं बल्कि पार्टी अध्यक्ष से होती है. उन्होंने कहा कि परिवार और राजनीति अलग है. नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के कहे अनुसार वह काम करते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन को लेकर हुई मीटिंग में उन्हें नहीं बुलाया गया. सभी फैसले पार्टी अध्यक्ष लेंगे. उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन होता है कि बीजेपी की हार होगी.

पिछले साल हुआ था झगड़ा, अब भी दिखती है टीस
शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि वह पार्टी के बड़े पदों पर रहे हैं, लेकिन अब पार्टी के विधायक भर हैं. बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले समावादी पार्टी के परिवार में झगड़ा सड़क पर आ गया था. शिवपाल सिंह यादव और तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव में कई बार सार्वजनिक रूप से झगड़ा हुआ था. इसका खामियाजा विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ा था. हालांकि हार के बाद अखिलेश ने कहा कि झगड़ा कुर्सी को लेकर था, अब कुर्सी नहीं है तो झगड़ा नहीं है. शिवपाल ने भी किसी भी तरह के झगड़े की बात नकारी थी, लेकिन अभी भी कई मौकों पर टीस बाहर आ जाती है.

Back to top button
E-Paper