औरैया के बाद मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, मजदूरों से भरा ट्रक पलटा 6 की मौत

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में शनिवार सुबह एक ट्रक पलट गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सागर के एसपी अमित सांघी ने बताया कि मृतकों में चार महिलाएं और दो पुरुष हैं। 16 लोग घायल हुए हैं, उन्हें बंडा के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक ट्रक में पाइप भरे हुए थे, उनके ऊपर मजदूर बैठे हुए थे। ये सभी महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश लौट रहे थे। हादसा छतरपुर के बक्स्वाहा इलाके में हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे पर शोक जताया है।

ट्रक में तीन परिवारों के लोग सवार थे

ये लोग मुंबई के नाला सुपारा इलाके से रवाना हुए थे और उत्तर प्रदेश के नई बस्ती जा रहे थे। ट्रक में तीन परिवारों के लोग थे। घायलों में से एक महिला सहरून निशा ने बताया कि ट्रक में उसकी चार बेटियां, दो बेटे, देवर-देवरानी और उनके दो बच्चे सवार थे। एक दूसरे परिवार के महिला-पुरुष और दो बच्चे जबकि तीसरे परिवार के तीन लोग थे।

शाहगढ़ के पास हादसे में 13 मजदूर घायल
छतरपुर में एक दूसरे हादसे में उत्तर प्रदेश के ही 13 मजदूर घायल हो गए। शाहगढ़ हाइवे पर पठान वाली घाटी के पास एक पिकअप पलट गई। पिकअप में 20 मजदूर सवार थे, सभी उत्तरप्रदेश जा रहे थे। घायलों में एक महिला और बच्ची भी शामिल है। घायलों को छतरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शनिवार सुबह करीब पांच बजे हुआ।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक : 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस सड़क हादसे में श्रमिकों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा  कि सागर में सड़क दुर्घटना में कई श्रमिक बंधुओं के असमय काल कवलित तथा घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि।

Back to top button
E-Paper