नेपाल में दो करोड़ 23 लाख रुपये की चरस व अफीम बरामद

रुपईडीहा-बहराइच। भारत नेपाल बॉर्डर मादक पदार्थों गढ़ बनता जा रहा है। नेपाल से भारत मे बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की खेपें भेजे जाती है। और रुपईडीहा नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के हत्थे कई बड़े बड़े नेपाली मादक पदार्थ तस्कर पकड़े भी जा चुके हैं जो इन दिनों बहराइच जिला कारागार में बंद हैं फिर भी बॉर्डर पर चरस,अफीम व स्मैक की तस्करी थमने का नाम नही ले रही है।

आज भारतीय सीमा से सटे नेपाली जिला बर्दिया के सशस्त्र प्रहरी बल ने 23 किलो से अधिक चरस व अफीम बरामद करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सशस्त्र प्रहरी बल ने 23 किलो 500 ग्राम चरस बरामद की है। सशस्त्र प्रहरी निरीक्षक टीकाराम मैनाली की अगुवाई में गस्त पर गई टीम ने बरामद किया है।

सशस्त्र प्रहरी उपरीक्षक नर बहादुर रावल ने जानकारी देते हुए बताया कि जवानों की टीम गस्त करने के लिए गुलरिया के वार्ड नंबर 01 स्थित गई थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक महिला के घर मे मादक पदार्थ रखा हुआ है जवानों ने घर मे तलासी ली तो घर के अंदर सेभारी मात्रा में मादक पदार्थों की खेप बरामद की गई है। वहीं घर से निर्मला बाठा मगर निवासी रुकुम बाफीकोट वार्ड नंबर 06 को गिरफ्तार किया गया है ।

Back to top button
E-Paper