ट्रेनी PCS अधिकारी प्रशांत कुमार का हॉर्ट अटैक से निधन, तैनाती के कुछ दिन बाद ही हुए थे कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात ट्रेनी PCS प्रशांत कुमार का निधन हो गया। वर्ष 2018 बैच के पीसीएस अफसर प्रशांत को अभी कुछ दिन पहले ही बरेली में तैनात किया गया था। तैनाती के कुछ दिन बाद ही प्रशांत कोरोना पॉजिटिव हो गए। स्थानीय प्रशासन ने उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही प्रशांत की रिपोर्ट निगेटिव भी आ गई थी, लेकिन प्रशांत के फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण उनकी हालत खराब हो गई।

बताया जा रहा है कि प्रशांत का ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता रहा, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने प्रशांत के परिजन और जिला प्रशासन के अधिकारियों को हायर सेंटर दिल्ली जाने की बात कही। लेकिन बरेली से दिल्ली ले जाने के निर्णय में दो दिन बीत गए।

सोमवार को एयरलिफ्ट कर दिल्ली जा रहा था

सोमवार को जब उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जा रहा था तो रास्ते में उनकी मौत हो गई। प्रशांत की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इतना ही नहीं प्रशासनिक अफसर भी अपने युवा साथी को खो देने पर गम महसूस कर रहे हैं।

CM ने भी जताया दुख

गौरतलब अब तक यूपी के बदायूं और बरेली जिले में कोरोना के चलते एक एक SDM की मौत हो चुकी है।वही मुख्यमंत्री ने एसडीएम डॉक्टर प्रशांत कुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है।

Back to top button
E-Paper