बड़वानी में दर्दनाक हादसा, पिकअप वाहन पटलने से चार की मौत

बड़वानी )। जिले के पाटी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रोसर में शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 32 लोग घायल हुए हैं। इसमें 17 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया है कि ग्राम सेमली से 35 लोग गुरुवार को ग्राम चेरवी में लड़की रखने गए थे। ये लोग लड़की को ससुराल छोड़कर शुक्रवार सुबह वापस सेमली लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह लड़की को ससुराल छोड़ कर वापस लौट रहे लोगों से भरा पिकअप वाहन ग्राम रोसर में चेरवी-सेमलेट फाटा के पास मोड़ में अनियंत्रित होकर पलट गया। पिकअप पलटने से सवार लोग पिकअप के नीचे दब गए। इस दौरान आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा तो सभी लोग घायल दिखे। लोगों ने पाटी थाना पर सूचना दी। मौके पर 100 डायल और 108 वाहन पहुंची। इसके बाद लोगों ने घायलों को 108 एंबुलेंस में पाटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहीं, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति की रास्ते में और एक व्यक्ति की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

बताया गया है कि पिकउप में 35 से अधिक लोग सवार थे, जिसमें से चार की मौत हुई। वहीं 32 घायल हुए। इसमे 17 घायलों की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रेफर किया है। बीएमओ डॉ. देवेंद्र वास्कले ने बताया कि बाकी घायलों का पाटी अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपूर्द किये हैं।थाना प्रभारी प्रशिक्षुक डीएसपी आदित्य राजसिंह ने बताया कि करीब 10 बजे थाने में सूचना आई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और घायलों को पाटी अस्पताल भेजा। मृतकों में 22 वर्षीय प्रताप पुत्र गमा बारेला निवासी सेमली, 26 वर्षीय फदीया पुत्र गोखलिया बारेला निवासी घुघसी और 35 वर्षीय फत्तू पुत्र नगरिया बारेला निवासी खरवड़ी फलिया सेमली की जानकारी मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें