मेरे एक-एक खून का कतरा किसानों के लिए समर्पित: चौधरी विजेन्द्र सिंह

किसान-मजदूरों एवं सर्वसमाज करेगा 2024 में परिवर्तन, बहनों ने रक्षासूत्र बांध बाबा मोहनराम से की दीर्घायु की कामना
मवाना। मवाना से बिजनौर तक शुरू हुई लोकदल की किसान-मजदूर जोड़ो सम्मान यात्रा में उमड़े जनसैलाब से विपक्षी दलों में खलबली मच गई है। लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह ने कहा कि उनके एक-एक खून का कतरा किसानों के हित में लड़ाई खुलकर लड़ने एवं न्याय दिलाने को पूरी तरह से समर्पित है।
किसान-मजदूर जोड़ो सम्मान यात्रा से लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है।

प्रदेश सरकार में आज किसान खुशहाल नहीं है। लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में किसानों को हक दिलाने के सम्मान में लड़ाई लड रहे है। लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह ने ऐलान किया है। आगामी लोकसभा चुनाव में किसान-मजदूर और पिछड़ा वर्ग 2024 में परिवर्तन कर केंद्र और प्रदेश सरकार को उखाड़ने का काम करेगा।‌ लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह की अगुवाई में रविवार को बिजनौर लोकसभा चुनाव के लिए ने लोकदल पार्टी की किसान सम्मान यात्रा में उमड़े जनसैलाब से विपक्षियों में बौखलाहट पैदा हो गई है।

2024 लोकसभा चुनाव में किसान,मजदूर, गरीब एवं सर्वसमाज एकजुट होकर परिवर्तन लाने का काम करेंगे। चौधरी विजेन्द्र सिंह ने कहा कि किसानों को न तो उनकी गन्ने की फसल का उचित मूल्य मिल रहा है और नहीं आय दोगुनी हो सकी है। यूपी के किसानों को दूसरे प्रदेशो के बराबर गन्ने का मूल्य मिलना चाहिए। किसान सम्मान यात्रा शुरू करने से पहले बहनों ने लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह को रक्षासूत्र बांधते हुए उनके दीर्घायु की कामना की। किसान सम्मान जोड़ो यात्रा में हजारों किसान अपने ट्रैक्टर, कार एवं मोटरसाइकिल से बिजनौर के लिए रवाना हुए।

किसान सम्मान जोड़ो यात्रा मवाना से शुरू होकर गणेशपुर, बहसूमा, रामराज मीरापुर, जानसठ, सिकरोडा,देवल, बैराज से होते हुए लोकदल के बिजनौर कार्यालय पर संपूर्ण हुई। इस अवसर पर लोकदल बिजनौर के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार, मंडल उपाध्यक्ष सुरजीत धनकड, मीडिया प्रभारी नरेश पाल चौधरी, जिलाध्यक्ष कमलजीत सिंह, उपाध्यक्ष ऋषभ सिंह, महासचिव रवि देवास, सिकंदर अब्बास सोहनवीर सिंह, बिट्टू त्यागी, सचिन सरोहा, युसूफ जैदी, डॉक्टर जाहिद, जान मोहम्मद, नौशाद कुरेशी, नईम अली, मोहम्मद आसिफ, अदब नवाज, विनय शर्मा, जीशान, विक्रांत पोसवाल, रजनीश सिंह, उरुमा धौधरी, आदिल राणा जिला सचिव, विनीत चौधरी, मोहित शिवाजी, अमित सिवाच, सुरजीत सिंह, अरशद कुरैशी जाहिद खान, विक्रांत देशवाल, गौरव चौधरी आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें