लखीमपुर खीरी : श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर प्रधान व विधायक ने झाड़ू लगाकर की साफ सफाई

गोला गोकर्णनाथ खीरी। आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पीएम मोदी के अह्वाहन पर संपूर्ण देश में सभी मंदिर व अन्य प्रतिष्ठानों में साफ सफाई का अभियान शुरू हो चुका है जिसके क्रम में जिला लखीमपुर खीरी की गोला विधानसभा 139 विधायक अमन अरविंद गिरी भी इस मुहिम मे बढ़ चढ़कर योगदान कर रहे हैं।

गोला विधायक अमन अरविंद गिरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत श्री चित्रगुप्त महाराज जी के मंदिर समेत तमाम अन्य मंदिरों में झाड़ू लगाकर साफ-सफाई की। उनके साथ तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी झाड़ू लगाकर इस मुहिम मे उनका साथ दिया। वही विधायक के साथ व  ग्राम पंचायत लाल्हापुर के प्रधान जनार्दन गिरी ने भी मंदिर की साफ सफाई की।

बताया कि आगामी 22 जनवरी हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व है जिसमें हम सभी लोग एक साथ संपूर्ण देश में दीपावली का पर्व मनाएंगे और यह हमारा कर्तव्य है कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व हम अपने आसपास सभी जगह साफ-सफाई करें। विधायक व प्रधान ने आम जनमानस से प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व प्रत्येक जगह को साफ सुथरा करने की अपील की। इस मौके पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें