दिल्ली के यमुना खादर इलाके में हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कंप

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के यमुना खादर इलाके में हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और एनएसजी की टीम को इसकी जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एनएसजी की टीम ने काफी मशक्कत के बाद ग्रेनेड को डिफ्यूज किया।

पुलिस मुख्यालय द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात 8.15 बजे मयूर विहार के डीएनडी फ्लाई ओवर के पास हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मयूर विहार थाना पुलिस की टीम और पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी एनएसजी की टीम को दी। मौके पर पहुंची एनएसजी की टीम ने काफी जांच के बाद ग्रेनेड को डिफ्यूज कर जब्त कर लिया।

फिलहाल, यह साफ नहीं हो पाया है कि यमुना खादर इलाके में ग्रेनेड कहां से आया। जहां पर ग्रेनेड मिला है वहां से कुछ दूरी पर ही कबाड़ियों का गोदाम है, पूरे मामले की जांच की जा रही है। कबाड़ी का कारोबार करने वाले लोगों के साथ ही यमुना खादर में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस की तरफ से पूरी घटना पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, इसलिए यह भी साफ नहीं हो पाया है कि बरामद ग्रेनेड की संख्या कितनी है।

Back to top button