PM मोदी ने इशारों में बोल दी अमर सिंह को ये बात कहा- ये सबकी निकाल देंगे हिस्ट्री

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लखनऊ पहुंचे। वहां उन्होंने कई परियोजनाओ का शिलान्यास किया और उद्योग जगत से जुड़े लोगों से मिले। इस दौरान वो विपक्ष पर जमकर बरसे और इशारों-इशारों में समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह को  लेकर बड़ी बात कह गए। इस कार्यक्रम में वो उद्योगपतियों को लेकर खूब बोले और विपक्ष को आड़े हाथो लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  लखनऊ में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हम वो नहीं हैं, जो उद्योगपतियों के साथ खड़े रहने के डरते हों। पीएम ने कहा कि देश में ऐसे भी राजनेता हैं जो उद्योगपतियों के साथ फोटो खिंचवाने से भी डरते हैं, लेकिन बंद कमरों में उनके सामने दंडवत हो जाते हैं, और अमर सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनके पास सबकी हिस्ट्री है वो सब निकाल देंगे। बता दें कि सपा के पूर्व नेता अमर सिंह भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

पीएम मोदी ने कहा

हिंदुस्तान को बनाने में जिस तरह किसान की मेहनत काम करती है, मजदूर, बैंकर, सरकारी कर्मचारी, कारीगर की मेहनत काम करती है उसी तरह देश के उद्योगपति भी देश को बनाने में अहम भूमिका रहती है। अगर हम उन्हें अपमानित करेंगे उनको चोर लूटेरा कहेंगे तो ये कौन सा तरीका है, हा जो गलत करेगा या तो उसे देश छोड़ना पड़ेगा या जेल के पीछे जिंदगी बितानी पड़ेगी।

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं उन लोगों में से नहीं जो कारोबारियों के बगल में खड़े होने से डरे। मैं 5 महीने में दूसरी बार उद्योग जगत से जुड़े साथियों के साथ हूं।’ इससे पहले पीएम मोदी ने यूपी के लोगों को मॉनसून और सावन की भी शुभकामनाएं दीं।

 

Back to top button
E-Paper