बारिश का मचाया कहर, मकान ढहने से एक महिला की मौत,आधा दर्जन घायल

रिपोर्टर : शकील 
यूपी के गाजियाबाद के बाद पीलीभीत में तेज बारिश का कहर देखने को मिला है । जी जनपद पीलीभीत की कोतबाली बीसलपुर में आज सुबह बारिश के कारण कच्चा मकान ढहने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये । आनन फानन में मोहल्ले बासियों की मदत से सभी घायलों को बीसलपुर सीएचसी में भर्ती कराया । सबसे बड़ी बात है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाबजूद भी मौके पर कोई भी अधिकारी नही पहुंचे । जिससे पीड़ित परिवारों के परिजनों में काफी रोष है। सभी घायलों को सीएचसी बीसलपुर में भर्ती कर दिया गया है। पीलीभीत की बीसलपुर कोतबाली क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले की है घटना ।
परिजनों का कहना है…
वही परिजनों ने बताया कि आज सुबह घर के अंदर परिबार के  सभी 8 लोग थे । अचानक कच्चा मकान गिरने लगा । मकान के मलबे में दबकर एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई । साथ ही आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये । फिलहाल घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।
जानिए क्या कहते है राकेश कुमार / एसडीएम बीसलपुर 
वही बीसलपुर एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि आज सुबह बीसलपुर के पटेल नगर महोल्ले की घटना है। तेज बारिश की वजह से कच्चा मकान ढह गया है। जिसमे एक महिला की मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गई । आधा दर्जन लोग घायल हुए है । जिनका सीएचसी में उपचार चल रहा है । पीड़ित परिबार की हर संभब मदत की जायेगी । सरकार की तरफ से म्रतक के परिजनों को 4 लाख की मदत राशि भी दी जायेगी । घायलों का भी अच्छा उपचार किया जा रहा है ।
Back to top button
E-Paper