गंगा में नहा रही महिला से हैवानियत, वीडियो बनाया कर किया वायरल

पटना। बिहार में दरिंदों ने मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया। पर्व के दौरान गंगा नदी में उपवास कर रही एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला गंगा नदी में नहा रही थी, इसी दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया। एक वहशी जहां महिला की अस्मत लूटता रहा, वहीं उसका साथी वीडियो बनाता रहा। फिर साथी ने भी पीड़िता से दुष्कर्म किया। बाद में दरिंदों ने वीडियो को भी वायरल कर दिया।

घटना मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव की है। मामले में दोनों आरोपी, शिवपूजन महतो और विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिवपूजन बस चालक है। वह पहले भी कई महिलाओं के साथ दरिंदगी कर चुका है। शिवपूजन को जिस वक्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया, उस वक्त वह बस लेकर पटना से वापस गांव आ रहा था। ग्रामीण एसपी ने तत्काल अथमलगोला थानाध्यक्ष को गिरफ्तारी का टास्क सौंपा। पकड़े जाने के समय वह एक  नाबालिग लड़की को अगवा कर ले जा रहा था।

दरिंदों के आगे चिल्लाती रही महिला 

महिला पहले से स्नान कर रही थी। इसी बीच एक आरोपी पूरी तरह नग्न होकर नदी की ओर आता है। दूसरे आरोपी शिवपूजन को उस महिला को गंगा से बाहर लाने के लिए कहता है। दोनों को देखते ही महिला चिल्लाने लगती है। भैया छोड़ द भैया। परब कैले हियो भैया। गंगा माई किरिया भैया परब हो। अजी बचा ल भैया। सहल हियो, उपवास पर हियो भैया।

छोड़ द। हे गंगा मैया, बचा द कोई भैया। दोनों आरोपी महिला को गालियां देते हुए चुप रहने की धमकी देने लगे। इसके बाद दोनों ने पहले गंगा घाट किनारे और उसके बाद नदी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आपको बता दें कि बिहार में पिछले कुछ महीनों से महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा प्रमुख राजनीतिक मुद्दा बनता रहा है। मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड में सरकार को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इस घटना ने एक बार फिर से नीतीश सरकार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

 

Back to top button
E-Paper