जम्मू कश्मीर में एक और बड़ा हादसा, 16 जवान जख्मी, पांच की हालत गंभीर

जम्मू कश्मीर: सेना का वाहन पलटने से हुआ सड़क हादसा, 16 जवान जख्मी

श्रीनगर। भारतीय सेना का वाहन पलटने से एक सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में सेना के 16 जवान जख्मी हो गए। बताया ये भी जा रहा है कि घायल हुए जवानों में से कई की हालत गंभीर है। सभी का इलाज चल रहा है।

कर्नाटक: लंगूर के बस ‘चलाने’ की वीडियो हुई वायरल, ड्राईवर हुआ सस्पेंड

पांच जवानों की हालत गंभीर

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, शनिवार सुबह दक्षिणी कश्मीर स्थित शोपियां के पास कनीपोरा इलाके में ये हादसा हुआ। खबर के मुताबिक, सेना के 23 पैरा कमांडो अपने वाहन से जा रहे थे। उनका ट्रक अचानक पलट गया। इस हादसे में जूनियर कमिश्नर ऑफिसर (जेसीओ) सहित 16 जवान जख्मी हो गए। कुछ लोगों का इलाज सैन्य अस्पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस, अर्धसैनिकबल, सेना के जवान और स्थानीय लोग जमा हो गए। रहात कार्य शुरू करते ही फंसे जवानों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल भेजा गया।

जम्मू कश्मीर: गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी मिनी बस, 12 की मौत

खाई में गिरी मिनी बस

वहीं जम्मू कश्मीर में हुए एक सड़क हादसे में 12 लोगोें की मौत हो गई। खबरों के अनुसार, शनिवार सुबह मुसाफिरों से भरी बस केला मोड की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मिनी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। दो सौ फीट गहरी खाई में गिरी बस में बारह लोग की दर्दनाक मौत गई। जबकि 15 लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज चल रहा है।

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सड़क दुर्घटना में 16 जवान घायल हो गए।

पुलिस ने यह जानकारी दी।

कनिपोरा गांव में सड़क पर सेना का वाहन पलट गया।

पुलिस ने कहा, “घायल जवान पैरा-कमांडो फोर्स के हैं। कुछ को इलाज के लिए श्रीनगर में सेना बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Back to top button
E-Paper